झुंझुनू लाटरी रिजल्ट: CM की मदद भी काम ना आई, बिरसा मुंडा की वंशज आश्रिता टुटी की अस्पताल में मौत  >  News trends  >  India highlights

झुंझुनू लाटरी रिजल्ट: CM की मदद भी काम ना आई, बिरसा मुंडा की वंशज आश्रिता टुटी की अस्पताल में मौत

स्रोत: Nanfang Daily Online Edition     time:

झुंझुनू लाटरी रिजल्ट: CM की मदद भी काम ना आई, बिरसा मुंडा की वंशज आश्रिता टुटी की अस्पताल में मौत

  


  

झुंझुनू लाटरी रिजल्ट: CM की मदद भी काम ना आई, बिरसा मुंडा की वंशज आश्रिता टुटी की अस्पताल में मौत

हाल ही में ट्रेंडिंग बना हुआ ये भोजपुरी गाना सुपहिट फिल्म 'सत्या' का है. उन्होंने कहा कि झुंझुनू लाटरी रिजल्ट भाजपा हर मसले पर पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई है.

एक ग्लास रेड वाइन आपके दांतों में लगने वाली कैविटीज़ और मुंह में होने वाले बैक्टीरिया और पैथोजन्स को खत्म करने में कारगर है.

उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा मुखिया की मूर्ति में तोड़फोड़ पार्को, स्मारकों और मूर्ति स्थापना में किये गये घोटालों के जांच को प्रभावित करने की नीयत से की गई मगर इससे जांच कार्य प्रभावित नहीं होगा।. बॉलीवुड में 80 के दशक में निरुपा रॉय से लेकर इन दिनों रानी मुखर्जी और सुष्मिता सेन जैसी अभिनेत्रियों ने भी मां के रोल किए हैं, लेकिन किसी फ़िल्म में एक फ़ुल ऑन पंजाबी मां वाला फील लेकर आती हैं तो बस किरण खेर, 'दोस्ताना' के बाद 'ख़ूबसूरत' में सोनम कपूर की मां के रोल में किरण बिंदास और केयरफ्री नज़र आती हैं.

नवरात्रि में आप भले ही प्याज और लहसुन के सेवन से परहेज करें लेकिन सामान्य दिनों में इसका सेवन आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय की वायु गुणवत्ता निगरानी प्रणाली ‘सफर’ की ओर से कहा गया कि यदि दिवाली (Diwali) पर पटाखे नहीं जलाए जाएंगे तो दिल्ली की हवा में ‘पीएम 2.5’ कणों की मात्रा पिछले चार साल के मुकाबले सबसे कम रहने की संभावना है.

नेतरहाट में चल रहे इस प्रशिक्षण शिविर में कालिदास के अभिज्ञान शाकुन्तलम का मंचन नागपुरी में किया झुंझुनू लाटरी रिजल्ट जाना तय हुआ. आईजीआईएमएस के सुपरिटेंडेंट डॉ मनीष मंडल की माने तो सिवान के रहने वाले इस परिवार के बच्चे को पिछले 22 मई को आईजीआईएमएस में लाया गया था. इस कार पर कंपनी 84,100 रुपये की छूट दे रही है.

निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बैठक के बाद तीरथ सिंह रावत के नाम का ऐलान किया. इसके अलावा चीन (China) में 100 साल के एक बुजुर्ग को कोरोना वायरस से पूरी तरह ठीक कर लिया गया है.

हाल ही में उन्होंने अभिनेता सलमान खान के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने का आरोप लगाते हुए कोर्ट केस किया था. इससे देश भर में ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर असर पड़ा.

मायावती के समकालीन कांशीराम द्वारा लाए गए नेताओं ने या तो पार्टी छोड़ दी या फिर उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया गया. बकौल एडीजी प्रेमप्रकाश, चेकिंग अभियान आम जनता को परेशान करने के लिए नहीं, बल्कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए चलाया जा रहा था, इसलिए पुलिसकर्मियों को चाहिए कि इस तरीके से चेकिंग अभियान चलाएं, जिससे आम आदमी में सुरक्षा की भावना पैदा हो और अपराधियों में पुलिस में देखते ही भय पैदा हो. उसी पुलिस टीम पर 2 जुलाई की आधी रात विकास दुबे और उसके साथियों ने हमला किया था जिसमें 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे.





【font:large in Small
| |
प्रतिलिपि अधिकार: दक्षिण न्यूज नेटवर्क website identification code 4400000131
Sponsor: co sponsor: contractor:
1024 is recommended × Browser with 768 resolution above IE7.0